चरित्रहीन स्त्री के लक्षण
चरित्रहीन स्त्री के लक्षण

चरित्रहीन बीवी के लक्षण || चरित्रहीनता के कारण क्या हैं ?

‌‌‌ इसके उपर हम अब विस्तार से चर्चा करने वाले हैं। चरित्रहीन बीवी के लक्षण

चरित्रहीन स्त्री के लक्षण आपके प्रति अनादर का भाव

चरित्रहीन स्त्री के लक्षण अपने मोबाइल की गोपनियता रखना

अधिकतर जो चरित्रहीन स्त्री होती हैं वे अपने पति को अपना मोबाइल कभी नहीं सौंपती हैं।यदि आपकी पत्नी आपको अपना मोबाइल फोन नहीं सौंपती है और फोन आने पर उठाने से भी मना करता है तो आपको समझ  लेना चाहिए कि कुछ ना कुछ गड़बड़ है क्योंकि पति पत्नी मे इस तरह की ‌‌‌गोपनियता आपको कहीं पर भी देखने को नहीं मिलेगी ।

‌‌‌बार बार घर से बाहर जाना

‌‌‌आपके परिवार के साथ बुरा व्यवहार

‌‌‌ ‌‌‌बिना कारण गुस्सा और चिड़चिड़ापन

वैसे गुस्सा और चिड़चिड़ापन तनाव की वजह से हो सकते हैं लेकिन यदि आपकी पत्नी रोजाना इसी प्रकार से गुस्सा करती है। बिना बात पर गुस्सा करने लगती है और आपको लेकर यह जाहिर करने की कोशिश करती है कि आप उसे पसंद नहीं हैं तो उसकी द्रष्टि कहीं ओर हो सकती है। आमतौर पर ‌‌‌चरित्रहीन महिलाएं काफी गुस्सेल तब हो जाती हैं जब वे अपने  प्रेमी से बात नहीं कर पाती हैं। और दोनों के बीच मे आप रोड़ा बन जाते हैं। ‌‌‌आप इस बारे मे विस्तार से जानकारी हाशिल कर सकते हैं।और अपनी पत्नी को इस बारे मे पूछ सकते हैं यदि वह कुछ बताने मे आना कानी करती है तो समझ लेना चाहिए कुछ ना कुछ गड़बड़ है।

‌‌‌अधिक सजना और संवरना लेकिन पति के प्रति बेरूखी

‌‌‌लंबे समय तक मोबाइल पर बातें

‌‌‌संबंध बनाने मे अरूचि

इसे भी पढ़ें:  ब्रेस्ट की जानकारी || महिलाओं के स्तनों से जुड़े रोचक तथ्य

यदि महिला एक दम से सही है उसे किसी तरह की समस्या नहीं है तो वह अपने पति को हर प्रकार का सुख देना चाहेगी । लेकिन यदि वह अपने पति को धोखा दे रही है तो फिर वह उससे संबंध बनाने मे अरूचि रखेगी । और बार बार किसी बहाने को लेकर बात को टाल देगी । हालांकि ऐसा और कारणों से ‌‌‌भी हो सकता है जैसा कि एक महिला ने बताया कि वह अपने पति को पसंद नहीं करती थी इस लिए शादी के बाद संबंध नहीं बनाए । लेकिन ‌‌‌इसमे आपको और गहराई से देखना होगा कि महिला के दिमाग मे क्या चल रहा है ? और उसके दूसरे व्यवहार पर आपको नजर रखनी होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here